Sunday 26 March 2023

स्योहारा।(डॉ०उस्मान ज़ैदी) नगर निवासी अधिवक्ता शुभम कौशिक पुत्र सुनील कुमार शर्मा ने अपने अन्य वकील साथियो के साथ मिलकर थाना प्रभारी निरीक्षक को एक तहरीर सौंपते हुए बताया कि गत 23 मार्च की रात को मंगल लिपी फार्म हाउस में शादी में गया था। तभी श्वेत रस्तौगी पुत्र श्री हरओमरस्तौगी आया और मेरीशर्ट की जेब में हाथ डालकर मोबाईल निकाल लिया। जिसका विरोध करने पर उसने मेरा

स्योहारा।(डॉ०उस्मान ज़ैदी)  नगर निवासी अधिवक्ता शुभम कौशिक पुत्र सुनील कुमार शर्मा ने अपने अन्य वकील साथियो के साथ  मिलकर थाना प्रभारी निरीक्षक को एक तहरीर सौंपते हुए बताया कि गत 23 मार्च की रात को मंगल लिपी फार्म हाउस में  शादी में गया था। तभी श्वेत रस्तौगी पुत्र श्री हरओम
रस्तौगी आया और मेरीशर्ट की जेब में हाथ डालकर मोबाईल निकाल लिया। जिसका विरोध करने पर उसने मेरा
मोबाईल पटक के मार दिया जिससे मेरे मोबाईल टूट गया। तथा मेरे साथ लात, घूसों से
मारपीट की जिससे मेरे गुम चोट आयी है और किसी तरह भागकर मैने अपनी जान
बचायी। मुल्जिम गन्दी-गन्दी, गाली देता हुआ चला गया और कहने लगा कि आज तू बच
गया है! मौका लगने पर तेरी सारी वकालत निकाल दूगां और जान से मारने की धमकी देने
लगा। मुझे श्वेत रस्तौगी से जान व माल का खतरा है व मेरे साथ कोई भी संगीन घटना करा सकता है।
इस मौके पर एड,शमशाद सैफी एडवोकेट अनुराग भटनागर,नुसरत उल्ला,व अन्य अधिवक्ता भी मौजूद रहे।
वहीं श्वेत रस्तोगी ने बताया कि उसके ऊपर लगे आरोप निराधार हैं बल्कि उसके चेचरे भाई के साथ मारपीट कर रहा था मेने केवल दोनों पक्षों में सहमति बनाने का प्रयास किया था!
........................................

No comments:

Post a Comment