Saturday 5 October 2024

मातूराम हलवाई गोहाना का अडानी है, जिससे 2 करोड़ की फिरौती मांगी गई,उसे किसी लोन की क्या जरूरत होगी?राहुल गांधी अडानी / अंबानी से एक दिन पागल हो जाएगा।राहुल गांधी ने गोहाना के मातूराम हलवाई की मार्केटिंग क्यों की जबकि वह तो खुद एक पूरी तरह स्थापित (Established) व्यापारी है और 70 हज़ार की आबादी वाले गोहाना में किसी अडानी से कम नहीं है।उसकी रोज की जलेबी की मांग 200 किलो है जिसकी कीमत 300 रुपये किलो के हिसाब से 60000 रुपये होती है और महीने की 18 लाख और साल की 2 करोड़ 20 लाख के करीब है।

मातूराम हलवाई गोहाना का अडानी है, जिससे 2 करोड़ की फिरौती मांगी गई,उसे किसी लोन की क्या जरूरत होगी?
राहुल गांधी अडानी / अंबानी से एक दिन पागल हो जाएगा।
राहुल गांधी ने गोहाना के मातूराम हलवाई की मार्केटिंग क्यों की जबकि वह तो खुद एक पूरी तरह स्थापित (Established) व्यापारी है और 70 हज़ार की आबादी वाले गोहाना में किसी अडानी से कम नहीं है।उसकी रोज की जलेबी की मांग 200 किलो है जिसकी कीमत 300 रुपये किलो के हिसाब से 60000 रुपये होती है और महीने की 18 लाख और साल की 2 करोड़ 20 लाख के करीब है।
मातूराम की जलेबी विदेशों में बेचने की बात कर रहा था राहुल गांधी जबकि उनका माल तो पहले से विदेशों में जा रहा है।राहुल गांधी ने कहा,मातूराम हलवाई को लोन नहीं देंगे, मोदी तो लोन अडानी / अंबानी को देगा।इतने बड़े व्यापारी को क्या लोन की जरूरत है जिस व्यापारी से 2 करोड़ की फिरौती मांगी गई हो,वो कोई छोटा मोटा आदमी तो नहीं हो सकता जिसके कंधे पर बंदूक रख कर राहुल मोदी पर गोली चला रहा है।
बस राहुल का लक्ष्य एक है George Soros और Jinping की सेवा में किसी तरह अडानी / अंबानी को बर्बाद करना है लेकिन उसे पता नहीं जिस दिन इन दोनों ने कमर कस ली उस दिन 99 के 9 ही बचेंगे, 90 मोदी के सामने खड़े होंगे।
राहुल गांधी लोगों के सामने तबियत से झूठ बोलता है।उसे कोई बताता नहीं है या वो सुनना नहीं चाहता कि मोदी ने अब तक रेहड़ी पटरी वाले 62 लाख से ज्यादा लोगों को बिना गारंटी लगभग 11,000 करोड़ रुपये का लोन दिया गया है।
एक गाना गाता है राहुल गांधी कि मोदी ने अरबपतियों का 16 लाख करोड़ कर्ज माफ़ कर दिया जबकि किसी का एक पैसा माफ़ नहीं हुआ है और 2023 - 24 में बैंको का प्रॉफिट पिछले साल से 30% बढ़ कर 1.4 लाख करोड़ रुपये हो गया।दूसरी तरफ कांग्रेस बैंको को दिवालिया होने के कगार पर छोड़ कर गई थी और विजय माल्या और नीरव मोदी को बैंकों के पैसा लुटवा कर लंदन भगा दिया।इतना ही नहीं जो PSUs कांग्रेस के समय में लुंज पुंज रहते थे उनका 2023 - 24 का प्रॉफिट 5 लाख करोड़ है।
राहुल ने कहा उनकी सरकार ने गोहाना को रेल कोच फैक्ट्री लगाने की sanction दी थी लेकिन मोदी सरकार ने नहीं लगने दी।अब यह बकवास बोलने के लिए कौन कहता है राहुल गांधी को क्योंकि वह फैक्ट्री गोहाना नहीं गोहाना के करीब सोनीपत में sanction हुई थी और उसका उद्घाटन भी हो चुका है।
“Rail Coach Naveenikaran Karkhana, Sonipat is a railway coach factory under RVNL  successfully commissioned in October 2021”
इसके अलावा देश का पहला Elevated Railway Track भी रोहतक में ही मार्च, 2021 में शुरू किया है और हरियाणा का पहला 5618 करोड़ का  Haryana Orbital Rail Corridor (HORC) प्रोजेक्ट  31 मार्च, 2025 तक पूरा हो जाएगा जबकि राहुल की पार्टी ऐसा प्रोजेक्ट 3 साल में पूरा करने का सपना भी नहीं देख सकती।
राहुल गांधी ने एक और बात कही है कि जितना पैसा पीएम मोदी अडानी और अंबानी को देंगे उतना ही पैसा हम इस देश के गरीबों को देंगे।कौन सा पैसा देगा जो इंदिरा गांधी के ज़माने से गरीबी हटाओ के नारे में दे रहे हो।और अब तो अमीरों का धन लूट कर गरीबों में बांटने की योजना पर काम कर रहे हो।बेचारे मातूराम हलवाई को नहीं पता कांग्रेस उसकी दुकान को भी लूट कर सारा पैसा गरीबों, खासकर मुसलमानों में बांट देगी।
राहुल गांधी की एक बात हरियाणा के हिंदू याद रखें कि उसने तुम्हें “हिंसक” कहा और तुम्हारे सनातन धर्म को ख़त्म करने की बात करता है।फिर भी उसे वोट दोगे तो भगवान कृष्ण का कुरुक्षेत्र में दिया हुआ गीता का ज्ञान किस काम का?क्योंकि राहुल ने तो भगवान कृष्ण की समुद्र के नीच साक्षात द्वारिका नगरी का भी मज़ाक उड़ा दिया था।

डिक्लेमर:सोशल मिडिया साभार: Aumtv इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है की ये न्यूज सच है या झूठ।इस हंसी व्यंग्य को जन हित और जन खुशी के लिए लगाया है।इसमें हमारा कोई भी निजी हित नहीं है।और ba hi kisi प्रकार की कोई गलत भावना।

No comments:

Post a Comment