Saturday 18 March 2023

CBI, ED के बाद अब NIA की होगी एंट्री ,,केजरीवाल ने जो जासूसी वाला देशद्रोह का महापाप किया हैं, उसे सुनकर देशवासियों के होश उड़ जाएँगे..इसके पाप इस तरह है

CBI, ED के बाद अब NIA की होगी एंट्री ,,
केजरीवाल ने जो जासूसी वाला देशद्रोह का महापाप  किया हैं, उसे सुनकर देशवासियों के होश उड़ जाएँगे..इसके पाप इस तरह है 

1- कंजरिवाल ने “War Against Country” की तर्ज़ पर भयानक साज़िश रची । इस आत्ममुग्ध बौने ने मोसाद और केजीबी कि तर्ज पर Semi Spy और Semi Military Organization “Feed Back Unit” बनाने कि पूरी तैयारी की. 

2- ना किसी से इसने सरकारी या केबिनेट की इजाज़त ली ..17-18 रिटायर्ड नमक हराम नौकरशाहों को इसके लिए नियुक्त किया गया..जिसके ज़रिए वो देश के सभी उच्चपद के लोगों की जासूसी कर सके, यें उनके फ़ोन टेप कर रहा था.

3- जिनकी जासूसी ये कर रहा था वो लोग थे,, देश के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, जानेमाने सुप्रीम कोर्ट के जज, हाई कोर्ट जज जस्टिस , वकील , नौकरशाह , जल, थल और वायु सेना के अधिकारी, विपक्ष के राजनेता उतना ही नहीं खुद की पार्टी के नेताओ, उनकी पत्नी, बेटी इस सबके फ़ोन टेप करके जासूसी कर रहा था … 

4- ये साज़िश तब उजागर हुई जब इससे भी ज़्यादा भयानक जासूसी की साज़िश को अंजाम देने के लिए इसने  “Military Grade Snooping Device “ का ऑर्डर इसराइल को दिया . ये बौना पेगासस के पिताजी को ला रहा था .

5- इसराइल की उस कम्पनी ने ये कह कर इस Device  को देने से मना कर दिया कि वो किसी भी राज्य सरकार को ये नहीं दे सकते,, उसके लिए उनको केंद्र की अनुमति दिखानी होगी.

6- बस फिर क्या केजरीवाल ने सोचा , समझदार तो सिर्फ़ एक मैं हूँ, किसी कों क्या ही पता चलेगा ,, ऐसा मान कर उन्होंने गृहमंत्रालय से ये कह कर  Device को ख़रीदने के अनुमति माँगी की ये हमको ऐसे ही फ़ीड बैक यूनिट के लिए चाहिए ..

7- जैसे ही ये अर्ज़ी मोटभाई तक पहुँची ,, उनके होश उड़ गए … देश का एक मुख्यमंत्री देश के ख़िलाफ़ जासूसी की साज़िश करने के लिए उनसे ये कैसी अनुमति माँग रहा हैं..बस इसके बाद गिरगिट की चाल सारी उटली पड गई , गृहमंत्रालय ने तुरंत जाँच के आदेश दिए.. उसमें ऐसे ऐसे तथ्य सामने आए की अब इस केजरी माफिया का बचना नामुमकिन है ।

8- क़रीब 700 लोगों की जासूसी ये करवा चुका हैं . इसमें सबसे बड़ी भूमिका निभाई देश के प्रमुख मीडिया हाउस ने ,, इन दलालों ने  निश्चित किया कि केजरीवाल से संबंधित कोई भी कमी , साज़िश , नाकामी और धोखाधड़ी की न्यूज़ उनके चेनल पर नहीं चलेगी ,, बराबर इसका महिमामंडन इनके चेनलो पर होता रहेगा,,जिसके लिए इनको मोटी रक़म मिलती रहेगी ..लानत है तुम्हारी दलाल पत्रकारिता पर .. 


जय हिंद 🙏🏻🇮🇳✨🚩

No comments:

Post a Comment