Monday 20 March 2023

मैं तेरे इश्क में कुर्बान हो गया ।मैं राधा तू मेरा श्याम हो गया ,मेरा तेरे बाद भी बहुत बड़ा नाम हो गया ।मै राधा तू मेरा श्याम हो गया ,मै अकेला ही चला और पूरे सहरमें ।

मैं तेरे इश्क में कुर्बान हो गया ।
मैं राधा तू मेरा श्याम हो गया ,
मेरा तेरे बाद भी बहुत बड़ा नाम हो गया ।
मै राधा तू मेरा श्याम हो गया ,
मै अकेला ही चला और पूरे सहर
में ।
मगर इश्क के नाम से बदनाम हो गया ।
मै मोहब्बत भी करता तो भी मेरा हर काम सरे आम हो गया, 
मै राधा तू मेरा श्याम हो गया ।
तू दूर जाता रहा है रोज मुझसे और मैं तुझे खोजते खोजते सुबह से शाम हो गया ।
मै तेरा राधा तू मेरा श्याम हो गया ।
संभालने के लिए आए लोग मेरे नाम को बहुत थे लेकिन ,
हर कोई नाम से मेरे बदनाम हो गया ।
मै तेरा राधा तू मेरा श्याम हो गया ।
तेरा किस्सा बहुत मशहूर और मैं सरेआम बदनाम हो गया ।
मै तेरा राधा तू मेरा श्याम हो गया  
जब मोहब्बत की बात आई तो तू कीमत दिखा दी मुझे एक मै था जो तेरे लिये ही हर पल दर्द से आराम हो गया ।
मै तेरा राधा तू मेरा श्याम हो गया ।
तू दूर जा रही है इस बात से डर लगता था इस लिए नशे के मैं नाम हो गया ।
हर पल गुजार दिया जिंदगी को अपनी तकलीफ की चादरों में ,
मैने सोचा कि सायद मेरे दूर जाने के बाद उसे आराम हो गया ।
जब कभी देखता हूं उसकी तकलीफ को मैं तो मुझे लगता है की गलत किया एक रिश्ता शायद जो था,
वो औरों की खुशी की वजह से नीलाम हो गया ।
मै तुझसे दूर जाके तेरा राधा तू मेरा श्याम हो गया ।
एक वक्त में कई बात कह गई मुझसे शायद ,
मैं उसकी तकलीफ से अंजान हो गया ।
में उसका राधा वो मेरा श्याम हो गया ।

दर्द कम नहीं होता ।

पंडितानी स्पैशल

No comments:

Post a Comment