Thursday 8 August 2024

बिजनौर की आज की बड़ी खबरें

बिजनौर की आज की बड़ी खबरें
http://aumtv786.blogspot.com
08 अगस्त 2024
बिजनौर Aumtv 
Moradabad Uttar Pradesh India Editor K Kumar 

◾ डकैती के दोषी जीशान को नौ वर्ष की सजा। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रामलाल ने डकैती एवं डकैती में लूटा गया सामान रखने का दोषी पाते हुए जीशान को नौ वर्ष के कारावास एवं 10 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई । कस्बा नूरपुर निवासी अभिनव बंसल ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट 2015 का मामला।

◾बिजनौर के यूपी बोर्ड से लगे साहू वाला रेंज और बढ़ापुर में पेट्रोलिंग। उत्तराखंड और यूपी वन विभाग की टीम ने की पेट्रोलिंग। तस्करी को रोकने के यूपी वन विभाग और उत्तराखंड विभाग अलर्ट
मानसून सीजन में जानवरों की तस्करी को लेकर दोनो बॉर्डर के वन अधिकारी अलर्ट
इन लीगल वाइल्ड लाइफ ट्रेड को वन विभाग मुस्तैद।

◾बिजनौर में सैंट मैरीज के करीब रेलवे फाटक शराब के नशे में ट्रैक पर सो गया युवक, ऊपर से उतर गई ट्रेन ट्रेन से कटने की सूचना पर दौड़ी पुलिस, जिंदा मिला व्यक्ति। पुलिस ने बचाई जान कोतवाली नगर पुलिस ने व्यक्ति के परिजनों को नेपाल में दी सूचना। पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में कराया भर्ती। हरियाणा के किसी होटल में काम करता है नेपाल निवासी अमर बहादुर।
http://aumtv786.blogspot.com
◾अफजलगढ़ के खुशहालपुर कमें आवारा पशु से टकरा कर बाइक सवार युवक घायल। घायल युवक को राहगीरों ने कराया सीएचसी मे भर्ती। आवारा पशुओ से टकरा कर हो रहे लगातार हादसे। एसपी ने बनाए 130 दुर्घटना संभावित पॉइंट पुलिस तैनात।
http://aumtv786.blogspot.com
◾किरतपुर के ब्लॉक गांव बुडगारा में भोजपुर रोड रोड में जल भराव से ग्रामीण परेशान। परेशान ग्रामीणों ने सड़क पर खुद डाली मिट्टी। टूटी और पानी से भरी सड़क पर ग्रामीण कई बार हुए चोटिल। प्रधान सहित,जिला पंचायत और प्रशासन ने सड़क को नही कराया ठीक।
http://aumtv786.blogspot.com
◾नांगल सोती क्षेत्र के ग्राम तिसोतरा में खुली पशुशाला में गुलदार ने बनाया गाय को निवाला, पेट फाड़कर खा गया। ग्रामीण अपनी तथा पशुओं की सुरक्षा को लेकर चिन्तित ।
http://aumtv786.blogspot.com
◾नहटौर में अवैध रूप से आधार बनाने वाले जनसेवा केंद्र पर यूआईडीएआई टीम का छापा, लेपटॉप, बायोमेट्रिक आदि मशीन जब्त। नहटौर के चांदपुर चुंगी निकट स्थित सिद्धबली जनसेवा केंद्र का मामला।http://aumtv786.blogspot.com

◾स्योहारा के पित्थापुर में क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए हुए उपचुनाव में आसमां ने जीत दर्ज की है। मतगणना के दौरान आर ओ दिनेश कुमार ने जानकारी दी कि 1422 मतों में से 723 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया था।

◾नूरपुर में पुलिस ने अवैध तमंचा लहराते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर किया उसका चालान कर भेजा जेल। शराबी युवक सरेआम दे रहा था लोगो को धमकी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस आई हरकत में।

◾नहटौर के गांव मुस्सेपुर के ग्राम प्रधानी के उपचाव में जावेद 59 वोटों से विजयी जावेद को 584, मुकेश को 525 व अरुण चोधरी को 194 वोट मिले।

◾हल्दौर ब्लॉक की ग्राम पंचायत ईस्लामपुर लाला उर्फ जुड्डी धोमनपुर में प्रधान पद के लिये हुए उपचुनाव में दीपक कुमार शर्मा 139 वोटो से ग्राम प्रधान निर्वाचित ।

◾शेरकोट क्षेत्र की ग्राम पंचायत मुबारकपुर ठप्पा भारती के प्रधान पद हेतु हुए उपचुनाव में हरपाल सिंह ने टिंकू सिंह को 237 वोटों से हराकर जीत दर्ज की। प्रधान बने हरपाल सिंह को कुल 527 वोट मिले जबकि टिंकू सिंह 290 औरदयाराम सिंह 188 वोट प्राप्त कर दूसरे व तीसरे स्थान पर रहे। मतगणना में 25 वोट कैंसिल हुए।

◾नहटौर नगर पालिका ने चलाया पॉलीथिन हटाओ अभियान, दुकानदारों में मचा हड़कंप। कर्मचारियों ने दुकानदारों से 1 हजार का वसूला जुर्माना।

◾प्रसव के दौरान हुए गलत इलाज के कारण महिला की तबीयत बिगड़ी जिंदगी मौत के बीच झूल रही है। परिजनों व ग्रामीणों ने लाइफ लाइन अस्पताल कोतवाली देहात जाकर खूब हंगामा किया।

◾संसद में बोले नगीना सांसद चंद्रशेखर, यूपी के करें चार हिस्से, तभी होगा विकास। आसपा प्रमुख व नगीना सांसद चंद्रशेखर ने संसद में कहा कि यूपी एक बड़ा राज्य है, इसको चार भागों में विभाजित किया जाए। प्रदेश जितना छोटा होगा, उतनी ही उसकी प्रगति होगी।

◾बिजनौर में कोतवाली क्षेत्र के इस्लामपुर लाल उर्फ झुड्डी गांव में 6 बच्चो के पित बीलेकचन्द्र उम्र 45 की हत्या। मृतक के परिजनों ने तीन लोगों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
 
©️बिजनौरhttp://aumtv786.blogspot.com

No comments:

Post a Comment