Friday 28 April 2023

अब तक के खास समाचार➡️लखनऊ- BJP मुख्यालय में आज सुबह 9 बजे सदस्यता कार्यक्रम,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की

. ➡️अब तक के खास समाचार

➡️लखनऊ- BJP मुख्यालय में आज सुबह 9 बजे सदस्यता कार्यक्रम,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की अध्यक्षता में कार्यक्रम,अन्य दलों के नेता भाजपा की सदस्यता करेंगे ग्रहण , सपा नेता अजय त्रिपाठी मुन्ना बीजेपी में होंगे, शामिल, 3 बार प्रदेश सचिव सपा रहे हैं अजय त्रिपाठी मुन्ना, अपने समर्थकों के साथ बीजेपी की लेंगे सदस्यता, यूपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी कराएंगे ज्वॉइनिंग, प्रसपा पार्टी में महासचिव के पद पर रहे हैं अजय त्रिपाठी, शिवपाल यादव के सपा में जाने से नहीं मिली थी जगह, लखनऊ से अजय त्रिपाठी पूर्व मेयर प्रत्याशी रह चुके हैं.

➡️लखनऊ- प्राथमिक विद्यालयों के शिक्षकों का तबादला आवेदन आज से , प्राइमरी शिक्षकों का समायोजन भी साथ में होगा शुरू , बेसिक शिक्षा के शिक्षकों के तबादले की प्रक्रिया होगी ऑनलाइन , अंतः जनपदीय और पारस्परिक स्थानांतरण आज से , श्रेणीबद्ध तरीके से मानकों के आधार पर होगा तबादला.

➡️लखनऊ- नमाजे जुमा के बाद आज होगा विरोध प्रदर्शन,बड़े इमामबाड़े की आसफी मस्ज़िद में होगा प्रदर्शन, जन्नतुल बकी के 100 साल पूरे होने पर प्रदर्शन,मजलिस-ए-उलमा-ए-हिन्द की ओर से आज प्रदर्शन.

➡️लखनऊ- हैकर्स के पास पहुंचा 10 लाख यूजर्स का डाटा , यूजर्स का डाटा साइबर अपराध में कर सकते हैं, परिवहन निगम का सर्वर हैक होने के मामला, साइबर एक्सपर्ट की जांच में सामने आए तथ्य , डाटा की रिकवरी करना पाना बेहद मुश्किल , हैकर्स ने डाटा रिलीज करने के लिए रुपये मांगे, डाटा रिलीज के लिए 40 करोड़ रुपये के बिटकॉइन मांगे .

➡️लखनऊ- झूला कारोबारी की कार से 21 लाख रुपये बरामद,गाजीपुर पुलिस और एफएसटी ने मिलकर पकड़ा ,पिता-पुत्र ने रकम को 1 माह की कमाई बताई, चेकिंग के दौरान कार से 21 लाख रुपये बरामद , झुला कारोबारी, उनका बेटा घर लेकर जा रहे थे, मामले की सूचना आयकर विभाग को दी गई.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे , दो दिन में मंडल के चारों जिले में CM करेंगे प्रचार,आज दोपहर सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचेंगे,4 बजे CM क्लब चिकित्सिक सम्मेलन में करेंगे शिरकत,, राप्तीनगर के जूनियर हाई स्कूल में जनसभा करेंगे CM , गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे CM योगी,10 बजे CM जाएंगे आर्यनगर सरस्वती शिशु मंदिर, व्यापारी सम्मेलन में CM योगी करेंगे शिरकत, महराजगंज के बाद सीएम  जाएंगे कुशीनगर,कुशीनगर के उदित नारायण PG कॉलेज में कार्यक्रम, CM  देवरिया में चुनावी जनसभा में हुंकार भरेंगे.

➡️मेरठ -नाम वापसी के बाद 15 मेयर प्रत्याशी मैदान में, 90 वार्डों में 3 पर निर्विरोध निर्वाचित हुए पार्षद,वार्ड-26,52 और 78 पर बीजेपी के निर्विरोध पार्षद, 27 पार्षद प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस लिये, 87 वार्ड पर 522 पार्षद प्रत्याशी मैदान में डटे.

➡️मेरठ - छावनी बोर्ड के सीईई अनुज सिंह बहाल, परिषद ने अनुज सिंह को किया था बर्खास्त, हाईकोर्ट ने पुरानी नियुक्ति पर बहाली की, हाईकोर्ट ने कैंट के फैसले पर सवाल उठाया,बंगला-176 कांड पर की गयी थी बर्खास्तगी, कैंट बोर्ड ने निशाना बनाकर की थी बर्खास्तगी, देश के 62 कैंट बोर्डो में केवल मेरठ में सीईई है.

➡️बुलंदशहर - राशन माफियाओं पर पुलिस ने कसा शिकंजा, चावल के कट्टों से भरी 1 पिकअप पकड़ी,पिकअप गाड़ी में करीब 50 कट्टे लदे मिलें, पकड़े गए चावल का नमूना लेकर जांच शुरू , वाहन और चालक पुलिस हिरासत में , बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र का मामला.

➡️जालौन-  दिल दहला देने वाली वारदात आई सामने,लाइसेंसी बंदूक की गोली से महिला की मौत,घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से महिला की मौत, घरेलू कलह के चलते आत्महत्या की आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम, एसपी ईराज राजा ने जांच के आदेश, उरई कोतवाली के गोपाल गंज की घटना.

➡️बलरामपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बलरामपुर दौरा, छोटा परेड ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी का कार्यक्रम, दोपहर 2.55 बजे बलरामपुर पहुंचेंगे सीएम योगी, नगर पालिका चुनाव को लेकर करेंगे CM जनसभा, नगरपालिका के प्रत्याशी डॉक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह.

➡️इटावा- इटावा में भीषण सड़क हदास में 2 की मौत, 2 लोगों की मौत से परिवार में मचा कोहराम , पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना इकदिल से औरैया जाते वक्त हादसा.

➡️इटावा- जिला अस्पताल के परिसर के पास लगी आग, अज्ञात कारणों के चलते झाड़ियों में लगी आग, जिला अस्पताल के स्टाफ में मची अफरा तफरी , दमकल विभाग ने भीषण आग पर पाया काबू, अम्बेडकर संयुक्त चिकित्सालय का मामला.

➡️मुरादाबाद - कपड़ों के गोदाम में लगी भीषण आग, खुले में किया गया था कपड़ों का भंडारण, गोदाम में आग लगने से हुआ भारी नुक्सान, फायर ब्रिगेड ने पाया भीषण आग पर काबू, भोजपुर थाना क्षेत्र के रानी नांगल क्षेत्र की घटना.

➡️लखीमपुर- सीएम योगी की आज लखीमपुर में होगी जनसभा, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा का आयोजन, शहर के GIC मैदान में दोपहर 1 बजे जनसभा, जनसभा को लेकर तेजी के साथ हो रही तैयारियां.

➡️मुरादाबाद- वृद्ध ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सीओ ने पुलिस टीम के साथ शुरू की जांच,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के बाजार गंज क्षेत्र की घटना

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक हत्याकांड के बाद दूसरा शुक्रवार आज, शहर की मस्जिदों के बाहर पुलिस फोर्स की तैनाती, मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में एहतियातन फोर्स तैनात.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला,  बाइक सवार की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के डिहवा का मामला l

No comments:

Post a Comment