Thursday 1 August 2024

माननीय केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले जी ने बुनकर मजदूर विकास समिति कि हर समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया!स्योहारा/बिजनोर-डॉ०उस्मान ज़ैदी--बुनकर मजदूर विकास समिति की एक मीटिंग का आयोजन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहाबुद्दीन अंसारी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले जी के बंगले नंबर 11 सफदरजंग रोड पर किया गया! जिसमें मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले जी रहे!

माननीय केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले जी ने बुनकर मजदूर विकास समिति कि हर समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया! 
स्योहारा/बिजनोर-डॉ०उस्मान ज़ैदी--बुनकर मजदूर विकास समिति की एक मीटिंग का आयोजन  समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहाबुद्दीन अंसारी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले जी के बंगले नंबर 11 सफदरजंग रोड  पर किया गया! जिसमें मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले  जी रहे!

समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहाबुद्दीन अंसारी ने प्रेस वार्ता के दौरान अपनी ताकत का अहसास सम्मेलन को कामयाब करके दिखाने का काम किया!बुनकर समाज के लोगो से पुरा मीटिंग हॉल खचा खच भीड़ से भरा रहा!मीटिंग में आई भीड़ को देखकर सम्मेलन के आयोजक और मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले गदगद नजर आए मीटिंग में बुनकर मजदूर विकास समिति के कई वक्ताओं ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये! समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहाबुद्दीन अंसारी सभा को संबोधित करते हुए कहा की बुनकर समाज किसी भी पार्टी का गुलाम नहीं है! पिछली सभी सरकारों ने बुनकरों को छलने व लालीपॉप देने का काम किया है! उन्होंने बुनकरों को सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने का काम किया है! लेकिन अब बुनकर समाज किसी के बहकावे में आने वाला नहीं है! जो भी पार्टी बुनकरो को सम्मान देने का बुनकर समाज की हर समस्या का समाधान करेगी!बुनकर मजदूर विकास समिति हर संभव सहयोग करेगी! और बुनकर समाज उसी को मजबूत करने का काम करेगा!माननीय कंद्रीय मंत्री रामदास आठवले जी से हमे काफ़ी उम्मीदें हैं! हमारी सभी उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे समिति मंत्री जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम करेगी समिति के उपाध्यक्ष डॉक्टर मोहम्मद नाजिम अंसारी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा बुनकर समाज बहुत भोला समाज है! जो ठान लेता है!उसी पार्टी के साथ रहने में विश्वास रखता है! पिछली सरकारों ने बुनकरों को छलने वे ठगने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी  किसी भी राजनीतिक दल ने बुनकरों को आगे बढ़ाने के  काम को अंजाम नही दिया सिर्फ वोट बैंक नारे लगवाना और पट्टे बिछवाना तक ही सीमित रखा गया अब बुनकर समाज जाग चुका है! बुनकर मजदूर विकास समिति बुनकरों का हक दिला कर ही दम लेंगी बुनकरों के साथ पसमांदा समाज को जोड़ने का काम करेगी! और आगे बढ़ने का काम करेगी रामदास आठवले जी ने जो हमें आश्वासन दिया है! माननीय मंत्री जी हमारी सारी समस्याओं का समाधान करते हैं !तो हम माननीय मंत्री जी को मजबूत करने का काम करेंगे और मंत्री जी से जुड़कर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे
 केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले जी ने बुनकर समाज को पुरा आश्वासन देते हुए कहा बुनकर समाज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया आठवले से जुड़कर पार्टी को मजबूत करने का काम करे मैं बुनकर समाज की समस्त समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया !और आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करूंगा! और सभा में आई भीड़ को देख कर माननीय मंत्री जी गदगद नजर आए और सभा के आयोजक बुनकर मजदूर विकास समिति राष्ट्रीय अध्यक्ष  शहाबुद्दीन अंसारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ मोहम्मद नाजिम अंसारी और उनकी पूरी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आज जो इतनी बड़ी तादाद में अपने यहां जमा होकर इतनी बड़ी भीड़  इकट्ठा करने का काम किया है!मेरा भी कर्तव्य बनता है! कि मैं आपके समाज को साथ लेकर के चलने का काम करूं सरकार में मैं सारे बुनकरों हर संभव संकट समाप्त करने का आश्वासन दिया समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहाबुद्दीन अंसारी ने बुनकरों की समस्याओं का 11 सूत्रीय  मांगों का एक मांग पत्र दिया मंत्री जी ने सभी समस्याओं को हल करने का पूरा पूरा आश्वासन दिया सभा की समाप्ति पर समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर मोहम्मद नाजिम अंसारी ने सभा में आए सभी लोगो का आभार व्यक्त किया सभा में मीडिया प्रभारी तहसील धामपुर हसीनुद्दीन अंसारी, कफील अंसारी विधान सभा अध्यक्ष नहटोर, पूर्व प्रधान असलम अंसारी उपाध्यक्ष  नहटोर, आफताब अंसारी नहटोर विधान सभा अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ अनीस अहमद अंसारी नगर अध्यक्ष सहसपुर मरगूब चौधरी नगर उपाध्यक्ष सहसपुर, मुर्तुजा अंसारी पोटी ग्राम अध्यक्ष, हाजी शरीफ़ अंसारी नगर अध्यक्ष नहटोर, हाजी जलील अंसारी ग्राम अध्यक्ष सेड़ा, शराफ़त अंसारी ग्राम अध्यक्ष मेवा नवादा आदि उपस्थित रहे!

No comments:

Post a Comment