Monday 14 October 2024

यह पोस्ट उन लड़कियों पर आधारित है...जो धन, ब्रांडेड कपड़े, अलग-अलग रेस्टोरेंट्स के तरह-तरह के व्यंजन ठूंसने के लालच में कई बॉयफ्रेंड बना लेती हैं कुछ तो अपने बाप की उम्र के अमीर आदमी फंसाकर अपना शुगर डैडी बना लेती हैं.....वो लड़कियां जो विवाह पूर्व खूब रंगलेलियां मनाती हैं और फिर किसी और से शादी करके सबसे पहले पति को साईकिल चलाने, रस्सी कूदना या खेल कूद का रटा-रटाया डाॅयलाग चिपकाने लगती हैं....

यह पोस्ट उन लड़कियों पर आधारित है...
जो धन, ब्रांडेड कपड़े, अलग-अलग रेस्टोरेंट्स के तरह-तरह के व्यंजन ठूंसने के लालच में कई बॉयफ्रेंड बना लेती हैं 
कुछ तो अपने बाप की उम्र के अमीर आदमी फंसाकर अपना शुगर डैडी बना लेती हैं.....
वो लड़कियां जो विवाह पूर्व खूब रंगलेलियां मनाती हैं और फिर किसी और से शादी करके सबसे पहले पति को साईकिल चलाने, रस्सी कूदना या खेल कूद का रटा-रटाया डाॅयलाग चिपकाने लगती हैं.... 
......... ...... ......... ...... ......... ...... ..... ..... .....
विवाह पूर्व प्रेम प्रसंग के चलते गर्भ निरोधक दवाओं और शराब के अत्यधिक सेवन से अपनी प्रजनन क्षमता गवां बैठती हैं 
फिर पहले तो पति को ही नामर्द ठहराती है और बाद में पति के लाखो खर्च करवाकर अपना ईलाज करवाती है 
ध्यान रहे ऐसी ही लड़की ससुराल में उत्पात मचाती हैं। 
2021 तक 1 लाख 21 हजार से ज्यादा विवाहित पुरूषों ने आत्महत्या करी है और आपको जानकर ताज्जुब होगा,, और कारण था पत्नी द्वारा लगाएं गये झूठे आरोप ,  दहेज के झूठे मुकदमे इत्यादि। 
......... ...... ......... ...... ......... ...... ..... ..... ..... 
ऐसी लडकियों और उनके जालसाज परिवार से सिर्फ आपकी सतर्कता और जागरूकता ही बचा सकती हैं... यही सोचकर हम लोगों ने एक मुहिम चलाई है। 
मेरी मुहिम से जुड़ने के इच्छुक लोगों का स्वागत है। 

अब यदि किसी को मेरी बात बुरी लगती है और वो व्यक्तिगत टिप्पणी करता है तो मुझे भी कहना पडेगा कि यकीनन दो-चार ऐसी लड़की उनके भी खानदान या परिवार में अवश्य होगी...या तो उनकी करतूतें इनको पता नहीं या फिर करतूतें पता चलने के बाद इन्होंने ही उनसे दूरियां बना ली हैं..!!
अरे जब पूरी जवानी मौज मस्ती में बांट-बांट कर बिता दी, तो क्यों समाज को दिखाने के लिए शादी करके किसी लड़के की जिंदगी खराब करते हैं लोग...??
Ar K ✍️
#बेटे_हैं_कोई_खिलौना_नही #FakeCase #repost

No comments:

Post a Comment