Tuesday 30 July 2024

विद्युत उपभोक्ता समन्वय समिति का प्रतिनिधि मंडल मुख्य अधिशासी अभियंता से मिला* आज लिए गए समय के अनुसार श्री मुकेश पाठक के नेतृत्व में मुख्य अधिशासी अभियंता महफूज आलम से मिलकर जिले की बिजली की समस्याओं से अवगत कराते हुए समाधान करने का अनुमोदन किया।

*विद्युत उपभोक्ता समन्वय समिति का प्रतिनिधि मंडल मुख्य अधिशासी अभियंता से मिला* आज लिए गए समय के अनुसार श्री मुकेश पाठक के नेतृत्व में मुख्य अधिशासी अभियंता  महफूज आलम से मिलकर जिले की बिजली की समस्याओं से अवगत कराते हुए समाधान करने का अनुमोदन किया। 
विद्युत मीटर लगवाने या  विभाग से संबंधित किसी भी संविदा कर्मी या दलाल को कोई पैसा ना दिया जाए अगर कोई पैसा मांगता है तो उसकी शिकायत समिति या विद्युत विभाग से तुरंत करें।
विद्युत कटौती ,अनियंत्रित  विद्युत बिल और अन्य गंभीर समस्याओं पर विचार विमर्श कर विद्युत उपभोक्ता समन्वय समिति और विद्युत विभाग में एक दूसरे के योगदान के लिए सहमति बन गई है ।  समिति के अध्यक्ष फरहत अली खान ने कहा की अति शीघ्र विद्युत व्यवस्था चुस्त दुरुस्त हो जाएगी ऐसा आश्वासन दिया गया है। साथ ही जिस भी क्षेत्र में लोहे के बंधे तार से लाइन फाल्ट हो रहा है उस क्षेत्र के सभी पतंग  बाज होशियार हो जाए । उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ जुर्माना भी लगाया जाएगा । प्रतिनिधि मंडल में जिला उपाध्यक्ष वेद प्रकाश आहूजा संगठन मंत्री आसिफ उल्ला खान और मीडिया प्रभारी सैयद नदीम मियां शामिल रहे

1 comment: